नारायण राणे को मिली जमानत; ट्वीट कर कहा सत्यमेव जयते, क्या हो गईं दिक्कतें खत्म?

उद्धव ठाकरे टिप्पणी मामले में नारायण राणे को मिली जमानत; ट्वीट कर कहा 'सत्यमेव जयते'

केंद्रीय मंत्री नारायण राणे (Union Minister Narayam Rane) के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (CM Uddav Thackeray) पर दिए गए बयान से बवाल पैदा हो गया है. नारायण राणे के खिलाफ गिरफ्तारी की खबर पर खुद नारायण राणे ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि ‘ मैं कोई नॉर्मल आदमी लगता हूं क्या? नासिक के आयुक्त राष्ट्रपति हैं क्या मेरी गिरफ्तारी का आदेश देने वाले? हमारी भी दिल्ली में सरकार है. देखता हूं शिवसेना की यह कूदा-फांदी (उडी) कितने दूर तक जाती है. मैंने कोई गुनाह नहीं किया. मेरे खिलाफ केस दर्ज हुआ है, मुझे ही पता नहीं. 

सारे मीडिया में रात से शुरू है कि यहां गिरफ्तारी का आदेश दिया गया, यहां केस दर्ज हुआ, वगैरह-वगैरह. मेरे खिलाफ आदेश निकालने वाले वो कोई राष्ट्रपति हैं क्या? केंद्रीय मंत्री हूं. जिस सीएम को यह पता नहीं कि देश को आजाद हुए कितने साल हुए, यह देश का अपमान नहीं? यह राष्ट्रद्रोह है. इस पूरे मामले में मेरी बदनामी हुई है उलट मैं केस दर्ज करवाऊंगा.’ आगे नारायण राणे ने कहा कि ‘कान के नीचे लगाना’ बोलना कोई गुनाह नहीं होता.

एक टिप्पणी भेजें

If any suggetions, Let me know.

और नया पुराने